शोपियां में ४ और आतंकी ढेर, पिछले २४ घंटे में नौ मारे गए

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए शोपियां इलाके में पिछले २४ घंटे में ९ आतंकियों को ढेर कर दिया है। इनमें से ४ आतंकी सोमवार को जबकि बाकी रविवार को ढेर किये गए। मुठभेड़ में कुछ जवान भी घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के खिलाफ सेना ने रविवार को शुरू किया अपना अभियान सोमवार को भी जारी रखा और जिले में पिछले २४ घंटे में ९ आतंकियों को ढेर कर दिया। सोमवार तड़के  शोपियां के पिंजूरा में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने ४ आतंकी ढेर किये।

ऑपरेशन में रविवार को शोपियां के रेबेन इलाके में पांच आतंकी मार गिराए गए थे। फिलहाल जिले में प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर रखा है ताकि अफवाहीन न फैलें ।

जेके पुलिस को पिंजूरा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की साझी टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया था। सुरक्षाबलों की घेराबंदी के बाद सोमवार सुबह आतंकियों ने जंगल की तरफ भागने की कोशिश की लेकिन इस बीच गोलीबारी शुरू हो गयी।

लगातार चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार और आतंकियों को ढेर कर दिया। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ में कुछ जवान भी घायल हुए हैं। रविवार कोशोपियां के रेबेन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में पांच आतंकियों को मार गिराया गया था।