विवेक ओबेरॉय को भारी पड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन वाला मीम! हुए ट्रोल के शिकार!

आ बैल मुझे मार वाली कहावत बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबराय पर बिल्कुल फिट बैठती है। प्राईम मिनिस्टर मोदी और बीजेपी के प्रति उनकी श्रद्धा किसी से छिपी नहीं है। यही श्रृद्धा उन्हें भारी पड़ र ी है। मामला उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक मीम का है।

अति उत्साह में विवेक ने अपनी, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की पिक्चर पेस्ट कर एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि इस मीम को विवेक ने लोकसभा इलेक्शन के एग्जिट पोल से जोड़ा, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। महाराष्ट्र की नेशनल कांग्रेस पार्टी ने विवेक ओबेरॉय के इस हरकत पर कड़ी आपत्ति जताई है।
विवेक की इस हरकत से वह ट्रोल के शिकार भी हो गये हैं। एक ने तो विवेक को मर्दों का राखी सावंत कहा है तो एक ने उन्हें महिलाओं की इज्ज़त करने की सलाह दी है। एक अन्य ने विवेक की इस हरकत से आहत हो उन्हें अनफौलो करने का ऐलान कर दिया है।
दूसरी ओर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने इस मुद्दे पर विवेक ओबराय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वैसे विवेक और उनकी ऐश्वर्या राय प्रति दीवानगी के चर्चे बोलिउड में आम थे एक जमाने में। बात उस समय की है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कथा में खटास आ गई थी और ऐश्वर्या ने तंग आकर सलमान से अलग होने का ऐलान सरे-आम कर दिया था उस समय विवेक ने खुद को ऐश्वर्या का रहनुमा और प्रेमी के तौर पर पेश करने में समय नहीं लगाया था। हालांकि ऐश्वर्या ने कोई तवज्जो नहीं दी थी। बाद में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से विवाह कर लिया।