वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख रेड्डी पर हमला

एयरपोर्ट पर युवक ने चाकू से किया हमला, हाथ पर चोट

वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर हमला किया गया है जिसमें वे घायल हो गए हैं।  यह हमला विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर चाकू से किया गया और इसमें रेड्डी के हाथ पर चोट आई है।  हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विसाग एयरपोर्ट पर एक युवक, जिसने खुद को उनका फैन बताया और सेल्फी लेने की कोशिश की, ने छोटे नुकीले हथियार से उनपर हमला कर दिया। इस हमले से रेड्डी हक्का-बक्का रह गए और उनके साथ चल रहे लोगों और सुरक्षा कर्मचारियों ने तुरंत उस युवक को पकड़ लिया। हथियार से रेड्डी की बांह के निचले हिस्से में घाव हुआ है। उन्हें फौरन वहां से ले जाया गया और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं। उनक पिता सूबे के मुख्यमंत्री रहे हैं। विशाखापत्तन एयरपोर्ट उनपर हमला करने वाला युवक कौन है, यह अभी साफ़ नहीं हुआ है। एयरपोर्ट अधिकारियों के अनुसार, जैसे ही रेड्डी एयरपोर्ट लाउंज से निकले, युवक ने उनपर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि जगन मोहन को सुरक्षित जगह ले जाया गया है और युवक ने ऐसा क्यों किया, या फिर उसका किसी राजनीतिक दल से संबंध है या नहीं, इसकी जांच भी की जा रही है। उससे पूछताछ के बाद ही सच पता चल पायेगा।