लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में नीतीश कुमार ने किया लालू-राबड़ी का बचाव

लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में  केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी समेत अन्य कई लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की हैं। इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बचाव में सामने आ गये हैं।

नीतीश कुमार ने चार्जशीट पर कहा कि, “कुछ नहीं हैं, हम लालू-नीतीश एक साथ आ गये हैं, इसलिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जो मर्जी पड़ती है वह वही कर रही है इसका कोई मतलब नहीं है यह कोई तरीका नहीं हैं।“

इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी हमला बोला हैं और कहा कि, प्रशांत किशोर ने मुझसे कहा था कि अपनी पार्टी को कांग्रेस में मर्ज कर लो, मैं उसकी पदयात्रा के बारे में क्या बोलूं वो मेरे घर मे रहता था, मेरे साथ रहता था इन लोगों का कोई ठिकाना नहीं हैं, भाजपा में गया तो उसी के हिसाब से काम कर रहा हैं। और मैं उसको बुलाने नहीं गया था वे खुद ही मेरे पास आया था जिसको जो मन पड़ता है बोलने दीजिए। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

बता दें, इन दिनों बिहार में जेडीयू-आरजेडी गठबंधन की सरकार हैं। और नीतीश सरकार में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव अहम सहयोगी व बिहार के डिप्टी सीएम हैं। जबकि पिछली गठबंधन सरकार के दौरान लालू परिवार पर जमीन के बदले नौकरी देने के आरोप लगने पर नीतीश कुमार ने वर्ष 2017 में आरजेडी से नाता तोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली थी।