लगातार दो नेगेटिव रिपोर्ट के बाद सिंगर कनिका को अस्पताल से छुट्टी, अब १४ दिन के होम आईसोलेशन में रहेंगी  

लंदन से लौट कर कुछ पार्टियों में शामिल होने के आरोपों से घिरीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की लगातार दो कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। हालांकि, अभी उन्हें १४ दिन के होम आईसोलेशन में रहना होगा। उसके बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है।

कनिका की लगातार चार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थीं जिसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई जाने लगी थी हालांकि, उनकी अगली दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। हालांकि अभी भी उन्हें १४ दिन के होम आईसोलेशन में रहना होगा।

उनका पांचवां टेस्ट निगेटिव आया था और अब छठा टेस्ट भी निगेटिव आया है और उनके अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उनकी पांचवीं रिपोर्ट के बाद लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई) के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने ५वें टेस्ट के बाद कहा था – ”कनिका की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है लेकिन उन्हें घर जाने की अनुमति देने से पहले हम उनका एक और टेस्ट करेंगे।” अब छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

वैसे कनिका कपूर को अब पुलिस जांच का सामना करना पड़ सकता है। उनसे १४ दिन के होम आईसोलेशन के बाद खुद को आइसोलेट करने के अधिकारियों के गए निर्देश न मानने और शहर में कुछ सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर उनपर  लापरवाही बरतने के आरोप के साथ तीन एसआईआर दर्ज हुई हैं, जिसके लिए पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है।