रोहित शेखर हत्याकांड में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में उनके पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया गया है। रोहित की नौ दिन पहले संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी।
जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक की जांच में पुलिस के शक की सुई तीन लोगों के इर्द गिर्द घूम रही थी जिनमें रोहित की पत्नी, उसके ड्राइवर और नौकर शामिल है। शक के घेरे में सबसे ऊपर शेखर की पत्नी अपूर्वा ही थी। उनकी शादी साल भर पहले ही रोहित से हुई थी। अपूर्वा पेशे से वकील हैं।
पुलिस ने दावा कि उसने रोहित की ह्त्या क मामला सुलझा लिया है। इस हत्याकांड के मामले में आखिरकार क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी अपूर्वा के खिलाफ ठोस सबूत मिलने के बाद की गई है।   इस मामले में शुरू से ही शक की सुई रोहित की पत्नी की तरफ घूम रही थी।
पुलिस के मुताबिक रोहित की पत्नी अपूर्वा लगातार इस मामले में बयान बदल रही थी। उससे सारा शक उसी के इर्ग-गिर्द आकर ठहर जाता था। बारदात वाली रात को लेकर अपूर्वा ने अब तक तीन अलग-अलग बयान दिए। जिसकी वजह से पुलिस का शक पुख्ता होने लगा था। पुलिस वारदात के बाद से रोहित की पत्नी समेत घर के छह लोगों से पूछताछ कर रही थी।