रैपर हनी सिंह पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

यो यो हनी सिंह के नाम से मशहूर रैपर और चर्चित गायक पर उनकी पत्नी ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे हनी सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह पर न सिर्फ मारपीट करने के बल्कि यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आथिक शोषण के भी आरोप लगाए हैं।

शालिनी ने हनी सिंह के साथ ही अपने सास-ससुर और ननद पर भी उंगली उठाई है। शालिनी ने हनी सिंह पर ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की है। यह याचिका मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष पेश की गई है। वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने शालिनी तलवार की ओर से यह याचिका दायर की। कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी कर 28 अगस्त से पहले जवाब तलब किया है। साथ ही कोर्ट ने स्त्रीधन को न छेड़ने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाई है।

बता दें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार 20 साल दोस्त रहने के बाद प्यार में डूबे थे और 2011 में शादी की थी। हालांकि इन दोनों की शादी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। इस बीच, उनके साथ कई नामों के लेकर चर्चा और अफवाहें उड़ती रहीं, लेकिन इनके रिश्ते में किसी भी तरह की दरार नहीं आई। लेकिन अब कोरोना संकट के इस दौर में रिश्तों में जो कड़वाहट दिख रही है, उससे हर परिवार को संवेदनशील तरीके से डील करने की जरूरत है।