रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अर्नब की इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तारी की गई है।
मुंबई पुलिस सुबह-सुबह अर्णब के घर पहुंच गई थी और यहां पुलिस ने उनको हिरासत में लेने की कोशिश की। उसके घर से ही उसे जबरन कार में डालकर ले जाया गया। एएनआई के मुताबिक, रिपब्लिक टीवी चैनल पर फुटेज शेयर किया है, जिसमें मुंबई पुलिस अर्नब के घर में घुसती नजर आ रही है और घर के अंदर अर्नब से बदसलूकी कर रही है। फुटेज में एक पुलिस अधिकारी अर्नब का हाथ पकड़कर खींच रहा है। बताया गया है कि मुम्बई पुलिस ने पहले इस केस को बंद कर दिया था, लेकिन पिछले दिनों आत्महत्या से जुड़े इस मामले को फिर से खोल दिया गया था। पिछले कुछ समय से मुम्बई पुलिस और अर्नब तकरीबन आमने-सामने की स्थिति में थे।
बता दें कि अर्णब गोस्वामी का चैनल पहले ही टीआरपी रेटिंग में छेड़छाड़ किए जाने के आरोपों का सामना कर रहा है। मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों केस दर्ज किया था, जिसकी जांच की जा रही है। आरोप है कि रिपब्लिक टीवी समेत कुछ चैनलों ने दर्शकों को अपना चैनल देखने के लिए पैसे दिए थे।