राहुल गांधी ट्रक में दिल्ली से चंडीगढ़ जाते दिखे, वीडियो हुआ वायरल

करीब 4000 किलोमीटर की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को चंडीगढ़ एक ट्रक में जाते हुए दिखाई दिए। रास्ते में लोगों ने जब उन्हें ट्रक में जाते देखा तो उन्हें पुकारा और कुछ ने उनसे हाथ भी मिलाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी सुबह दिल्ली से ट्रक पर सवार होकर चंडीगढ़ के लिए निकल पड़े। ट्रक जब अंबाला पहुंचा तो वे वहां उतर गए और गांधी ने ड्राइवरों से बातचीत की। उन्होंने ड्राइवरों के मसलों और समस्याओं को समझने की भी कोशिश की।

राहुल के इस ट्रक यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी यह साफ़ नहीं है कि राहुल चंडीगढ़ किस सिलसिले में गए हैं। कर्नाटक में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद पूरी कांग्रेस पार्टी उत्साह में दिख रही है। राहुल गांधी की सक्रियता से साफ़ लग रहा है कि उन्होंने जनता के बीच रहने का योजना बनाई है।

अब ट्रक की सवारी करते नजर आने से राहुल गांधी की सक्रियता का अनुमान लगाया जा रहा है। राहुल गांधी नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से करवाने की मांग करके भी चर्चा में आ चुके हैं। उन्हें इस मसले पर विपक्ष का भी पूरा समर्थन मिलता दिखा है।