राहुल गांधी के बयान को गलत संदर्भ में चलाने के मामले में एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने लिया हिरासत में

राहुल गांधी के एक बयान को गलत संदर्भ में चलाने के मामले में ज़ी टीवी के एक न्यूज़ एंकर रोहित रंजन को मंगलवार को छत्तीसगढ़ पुलिस उनके घर पहुंच गर्इ। जिसके बाद नोएडा और छत्तीसगढ़ पुलिस एक दूसरे के साथ भिड़ती नजर आर्इ। और अंत मे नोएडा पुलिस ने रोहित रंजन को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के केरल के वायनाड कार्यालय पर युवकों द्वारा हमला किया गया था और तोड़-फोड़ की गर्इ थी और इस मामले पर बयान देते हुए राहुल ने कहा था कि, “जिन बच्चों ने ऐसा किया है, उन्हें माफ कर दो।”

किंतु राहुल गांधी के इस बयान की वीडियो को ज़ी न्यूज़ के एंकर रोहित रंजन ने अपने शो डीएनए में 1 जुलाई को इस प्रकार जिक्र किया जैसे वह उदयपुर दर्जी के हत्यारों को माफ करने की बात कर रहे है। यह वीडियो भाजपा नेता राज्यवर्धन राठौर ने भी शेयर किया था।

इसके बाद से एंकर के खिलाफ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मामले दर्ज किए गए थे। साथ ही राज्यवर्धन के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गयी है।

बताते चलें, मामले में चैनल ने माफी मांगी थी। साथ ही एंकर रंजन ने अपने शो में कहा कि, “कल हमारे शो डीएनए में राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर गलत संदर्भ में लिया गया, यह एक मानवीय भूल थी जिसके लिए हमारी टीम माफी मांगती है।“