राहुल गांधी-कमल हसन की बातचीत पर भाजपा ने कहा- व्याकुल नेता ने एक कन्फ्यूज फिल्म स्टार को दिया इंटरव्यू

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने अभिनेता कमल हसन और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की स्पष्ट बातचीत को निंदनीय और अक्षम्य बताया है। उन्होंने कहा कि अभिनेता कमल हसन ने राहुल गांधी का इंटरव्यू लिया है और कमल हसन एक भ्रमित कलाकार हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा में भारत का भ्रमण करते-करते राहुल गांधी जी खुद भ्रम के शिकार हो गए है। और मुझे ऐसा लग रहा है कि केरल में बी पार्टी वालों के साथ और तमिलनाडु में भारत माता को अपवित्र मानने वालो के साथ, महाराष्ट्र में सावरकर जी के विरूद्ध और गुजरात के विरुद्ध जो बोल रहे थे तो जब ऐसे लोगों के साथ रहेंगे तो भ्रम तो बढ़ेगा ही। और अब उन्हें वास्तविक ज्ञान की ज़रूरत हैं।

त्रिवेदी ने कहा कि, इस भ्रम में चलते चलते उन्होंने भारत का भ्रम दूर कर दिया हैं और अब यह साफ हो गया कि कांग्रेस पार्टी की मंशा क्या है। अभी चीन के साथ विवाद पर भारत की सेना के लिए पीटने का शब्द प्रयोग करने के बाद आज जो वो इस इंटरव्यू में बोले है इसका अर्थ यह है कि भारत चीन के आगे सरेंडर कर दे। वो रूस-यूक्रेन युद्ध का उदाहरण देते हुए क्या बोल रहे हैं। कि रूस ने यूक्रेन का ज्योग्राफी इसने बदलने का प्रयास किया क्योंकि उसे लगा कि यदि पश्चिमी देशों के साथ जाना है और यह स्थिति भारत-चीन के साथ है चूंकि चीन को लगता है कि अगर हम पश्चिमी देशों के साथ गए तो वो हमारा ज्योग्राफी बदलेगा। और अब उनकी बातों से कोर्इ भ्रम शेष नहीं रखा और राहुल गांधी यह साफ कह दिया है कि जैसे किसी ज़माने में आपके खानदानी रिवायत के चलते भाई-भाई का नारा चलते हमने अपनी ज़मीन गवाई थी आप चाहते है चीन का आगे नतमस्तक हो जाए भारत।

उन्होंने आगे कहा कि, हम आपसे एक सवाल पूछना चाहते हैं कि भारत की सेना का मनोबल गिराने के बाद 135 करोड़ वासियों का मनोबल गिराने का प्रयास करना ये आप क्यों कर रहे हैं? चीन से मिले चंदे के दान के एहसान की वजह से कर रहे है या चीनी कम्युनिस्ट पार्टी से हुए तनाव के प्यार की वजह से कर रहे है?

आपको बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से अभिनेता कमल हसन दिल्ली में जुड़े थे। हाल ही में राहुल गांधी और कमल हसन का एक वीडियो आया है जिसमें वे दोनों स्पष्ट बातचीत करते नजर आ रहे है। इस बातचीत में वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय राजनीति से संबंधित मुद्दों पर अपने विचारों का आदान-प्रदान कर रहे है। और उनकी इसी बातचीत पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता जमकर मजाक उड़ा रहे है।