राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में सहभागी बनीं प्रियंका गांधी, मध्य प्रदेश कांग्रेस में उत्साह

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में गुरूवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी जुड़ गईं। यात्रा मध्य प्रदेश के खंडवा के बोरगांव बुजुर्ग से शुरू हुई और प्रियंका 23 किलोमीटर तक राहुल के साथ चलेंगी। वह पहली बार यात्रा में पहुँची हैं जबकि सोनिया गांधी पहले ही एक दिन तक पद यात्रा में चल चुकी हैं।

यात्रा कल मध्य प्रदेश पहुँची थी जहाँ बड़ी  और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसका स्वागत किया था। राहुल के साथ मध्यप्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता भी हैं। राहुल गांधी रुस्तमपुर में टंट्या भील की जन्मस्थली जाएंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद यात्रा का डूल्हार के गुरुद्वारा में दोपहर का भोजन होगा।

प्रियंका गांधी पहली बार भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ी हैं। उनके साथ पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान वाड्रा भी हैं। यात्रा में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार भी साथ हैं। रुस्तमपुर से यात्रा छैगांव माखन के लिए चलेगी, वहां नुक्कड़ सभा के बाद दूसरे दिन का सफर खत्म हो जाएगा। रात्रि विश्राम खरगोन जिले के खेरदा में होगा।

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में 12 दिन तक 6 जिलों से गुजरते हुए 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी। यात्रा के दौरान राहुल गांधी रुस्तमपुर गांव में एक ढाबे पर चाय पीने के लिए भी रुके, जहाँ लोगों की काफी भीड़ थी। यात्रा 6 राज्यों का सफर तय करके मध्यप्रदेश पहुँची है। यात्रा में कांग्रेस सेवा दल भी साथ चल रहा है