राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव का मतदान जारी

दिल्ली राजेन्द्र नगर विधानसभा उप चुनाव का आज मतदान जारी है। उप चुनाव में आप पार्टी और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है। आप पार्टी का दावा है कि इस बार का उपचुनाव भाजपा को आप पार्टी के विकास कार्यो की जीत होगी । जबकि भाजपा का कहना है कि दिल्ली में जब से आप पार्टी की सरकार बनी है। तब दिल्ली मेें विकास कार्यो का पलीता लगा है।

खैर चुनाव में आरोप -प्रत्यारोप की बात छोड़े तो जनता का मिजाज कुछ बदला -बदला सा देखने को मिला है। आलम ये है कि सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लोगों का आना शुरू हो गया था। सुरक्षा व्यवस्था चाँक चौबंद की गई ताकि चुनाव में किसी प्रकार की धांधली न हो सकें। राजेन्द्र नगर के लोगों का कहना है कि उप चुनाव में जीत हार से दिल्ली सरकार पर तो कोई खास असर नहीं पड़ेगा लेकिन इतना तो जरूर है कि आगामी दिल्ली के नगर निगम के चुनाव पर काफी असर पड़ेगा। चाहे भाजपा जीते या आप पार्टी । मौजूदा समय में दिल्ली की सियासत रूख कुछ बदला है। चाहे वो भाजपा की प्रवक्ता की ओर से दिये गये बयान के चलते या फिर अग्निपथ योजना को लेकर क्यों न हो।

बताते चले चुनाव के पूर्व भाजपा और आप पार्टी ने अग्निवीर को लेकर जमकर एक दूसरे दल पर तीखें हमले किये है। जिसका मतदाताओं ने जमकर मचा भी लिया है।चुनाव परिणाम 26 जून को घोषित किये जायेगे। जानकारों का कहना है कि 26 जून के बाद चुनाव परिणाम के दिल्ली की सियासत का अपना अलग से रूख होगा। जो एमसीडी के चुनाव की रूप रेखा लिखेगा।