राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, कार के शीशे टूटे

राजस्थान के अलवर जिले में एक रैली को संबोधित करने जा रहे अखिल भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार को अराजक तत्वों ने हमला बोला। इस दौरान लोगों ने पथराव भी किया। हमले में किसान नेता राकेश टिकैत की कार के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।
यह हमला राजस्थान के ततारपुर चौराहे पर हुआ। उस वक्त टिकैत जिले में अपनी दूसरी रैली को संबोधित करने जा रहे थे। शुक्रवार को उन्होंने अलवर जिले में दो रैलियों को संबोधित किया। पुलिस ने बताया कि पथराव के वक्त टिकैत अपनी कार में नहीं थे।
पथराव से कार की पिछले हिस्से का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।पुलिस ने पथराव करने के आरोप में चार लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें एक छात्र नेता भी शामिल है।  टिकैत ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी।
टिकैत ने बताया कि राजस्थान के अलवर जिले के ततारपुर चौराहा, बानसूर रोड़ पर भाजपा के गुंडों द्वारा जानलेवा पर हमला किया गया। रालोद नेता जयंत चौधरी ने कहा कि यह हमला शासकों में बढ़ी बेचैनी और बौखलाहट का प्रमाण है।
वहीं,  हमले के विरोध में दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। घटना को लेकर किसान लगातार नारेबाजी करने लगे। यूपी गेट पर किसानों ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे की लेन को बंद कर जाम लगा दिया। वहीं हापुड़ के भी आक्रोशित किसानों ने ततारपुर के निकट एनएच-9 को जाम कर दिया।