रजनीकांत की राजनीति को ‘न’, बोले जनता के काम करते रहेंगे

कुछ समय पहले दिसंबर के आखिरी दिन अपनी पार्टी की घोषणा की जानकारी देने वाले तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को ऐलान किया कि वे राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। जाहिर है रजनीकांत अब अपनी पार्टी भी नहीं बनाएंगे। पहले कयास थे कि रजनीकांत नई पार्टी बनाकर भाजपा से तालमेल कर सकते हैं या भाजपा का चेहरा तमिलनाड में बन सकते हैं।

रजनीकांत ने एक ट्वीट करके मंगलवार को कहा कि राजनीति में एंट्री न करने का फैसला किया है। स्वास्थ्य को इसका उन्होंने मुख्य कारण बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत ने हालांकि, कहा कि भले वे राजनीति में न जा रहे हों, जनता के लिए काम करते रहेंगे। रजनीकांत दो दिन पहले ही स्वास्थ्य लाभ कर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं।

बता दें रजनीकांत उच्च रक्तचाप के चलते 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल में भर्ती होने से पहले 10 दिन तक उन्होंने  हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग की थी। शूटिंग के सेट पर मौजूद दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

याद रहे रजनीकांत ने कुछ दिन पहले कहा था कि 31 दिसंबर को वह अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे और नए साल में इसकी लांचिंग करेंगे। हालांकि, आज के उनके ट्वीट से साफ़ है कि फिलहाल रजनीकांत अगले साल तमिलनाड विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पार्टी नहीं बनाएंगे और न उसमें हिस्सा लेंगे।