यूपी नगर निकाय चुनाव: चुनाव प्रचार के लिए पहुंची भाजपा सांसद मेनका गांधी कीचड़ में गिरीं

भाजपा सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे संभल कर चलते हुए दिखाई दे रही है किंतु इसी बीच उनका पैर फिसलने से वे जमीन पर गिर पड़ी है। हालांकि उनके सुरक्षाकर्मी उन्हें बचाने का प्रयास करते हैं लेकिन तब तक वे गिर जाती हैं।

मेनका गांधी सोमवार की शाम यूपी के सुल्तानपुर में नगर निकाय चुनाव का प्रचार कर रही थीं। बारिश के चलते कीचड़ की वजह से उनकी गाड़ी कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर खड़ी थी, मेनका गाड़ी से उतरकर कार्यक्रम स्थल की ओर जाने लगी ही थी और इसी दौरान बारिश की वजह से हुई कीचड़ के चलते वे गिर गई।

बता दें, मेनका गांधी को गंभीर चोट नहीं आई हैं। और इस सबके बाद वे कार्यस्थल पर पहुंची और लोगों को भी संबोधित किया। भाजपा ने सुल्तानपुर से पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल को नगर पालिका का प्रत्याशी बनाया है। और उनका समर्थन करने सोमवार को एक सभा को संबोधित करने के लिए मेनका पहुंची थी। उनके साथ भाजपा विधायक विनोद सिंह समेत कई गाड़ियों का काफिला भी था।

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश में दो चरणों में नगर निकाय चुनाव कराए जाएंगे। 18 में से नौ मंडलों में 4 मई को पहले चरण में मतदान होना है वहीं बचे हुए 9 मंडलों में दूसरे चरण में 11 मई को मतदान होना है। और मतगणना 13 मई को एक साथ होगी।