यूपी के बुलंदशहर में ३ बच्चों की हत्या

गोलियों से मारने के बाद पानी के टैंक में फेंक दिए शव

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में तीन बच्चों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है। इनमें दो बालिकाएं हैं। इन बच्चों की हत्या करने के बाद उनके शव पाने के एक  फेंक दिए गए। अभी तक इस  मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक दो बालिकाओं समेत तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या की गयी। बाद में इन बच्चो के शव धतूरी गांव के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी (टैंक) में फेंक दिए गए। इस जघन्य घटना से पूरे इलाके में गुस्सा फैक गया है और पुलिस में हड़कंप है। तीन बच्चे खोने वाले परिवार में दहशत और गम का माहौल है।
घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि बुलंदशहर नगर के मोहल्ला फैसलाबाद निवासी जमशेद की पुत्री आसमा (८), माहे आलम पुत्री अलीबा (८) और उनके रिश्तेदार के बेटे अब्दुल्ला (८) शुक्रवार रात नगर के यूनिक मैरिज होम से एक शादी समारोह से अचानक लापता हो गए थे। परिजनों ने रात भर उनकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।
शनिवार की सुबह सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी के जंगल में एक ट्यूबवेल की होदी में तीनों बच्चों के गोली लगे शव मिले हैं। घटना की सूचना पर सलेमपुर थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सलेमपुर थाना प्रभारी अवधेश अवस्थी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के पीछे कारणों का पता लगाया जा रहा है।