यूपी के बहराइच में सड़क हादसे में 6 जायरीनों की मौत, 10 घायल

उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़े सड़क हादसे में सोमवार को 6 जायरीनों की जान चली गयी। हादसे में 10 जायरीन घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई गयी है।

जानकारी के मुताबिक हादसा गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर शिवदहा मोड़ के पास हुआ जब जायरीनों से भरी एक गाड़ी को अज्ञात वाहन ने सोमवार सुबह टक्कर मार दी। पता चला है कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल जायरीनों ने एम्बुलेंस सेवा पर आरोप लगाया है कि समय से एम्बुलेंस नहीं मिलने के कारण ज्यादा लोगों की मौत हुई। समय पर मिल जाती तो कई घायलों की जान बचाई जा सकती थी।

आरोप है कि हादसे के बाद लोग घंटों गाड़ी में फंसे रहे लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। काफी देर के बाद जाकर घायलों को अस्पताल भेजा गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक आंबेडकरनगर के किछौछा में श्रद्धालु जियारत करने गए थे और जब वे जियारत करके लखीमपुर लौट रहे थे तब यह हादसा हुआ। शिवदहा मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने वैन को टक्कर मार दी जिसमें छह लोगों की मौत हो गयी।  घायलों को मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती किया गया है।