यह चुनाव कर्नाटक को ‘नंबर-1’ राज्य बनाने वाला चुनाव : मोदी

कांग्रेस से कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कड़ा मुकाबला झेल रही भाजपा के लिए शनिवार को पीएम मोदी प्रचार करने पहुंचे हैं। मोदी दो दिन के चुनावी दौरे पर कर्नाटक आये हैं और इस दौरान वे कई जन सभाओं को संबोधित करने के अलावा रोड शो भी करेंगे। कर्नाटक में अपनी पहली जनसभा में हुमनाबाद में पीएम मोदी ने जनता से कहा कि यह कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने वाला चुनाव है।

अकेले इस साल में मोदी आठ बार कर्नाटक के दौरे पर आ चुके हैं, जिससे वहां चुनाव की एहमियत को समझा जा सकता है। आज का उनका दौरा नौवां है। सूबे में 10 मई को 224 सीटों के लिए मतदान होना है जबकि नतीजे 13 मई का आएंगे।

भाजपा के मुताबिक पीएम मोदी आज सुबह साढ़े 10 बजे बीदर हवाई अड्डे उतरे थे। इसके बाद 11 बजे वे हुमनाबाद पहुंचे जहाँ उनकी जनसभा चल रही है। कर्नाटक में अपनी पहली जनसभा में हुमनाबाद में पीएम मोदी ने जनता से कहा कि यह कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने वाला चुनाव है।

बाद में मोदी विजयपुरा के लिए उड़ान भरेंगे, जहां वह दोपहर एक बजे जनसभा संबोधित करेंगे जिसके बाद वे  बेलगावी के कुड़ाची चले जाएंगे।

मोदी दो बजे कुड़ाची में जनसभा करेंगे जिसके बाद बेंगलुरु उत्तर में उनका रोड शो होगा। शाम को पीएम बेंगलुरु आ जायेंगे। रात्रि विश्राम के बाद वह जन सभा करने के लिए रविवार सुबह कोलार, रामनगर जिले के चन्नापटना और हासन जिले के बेलूर जाएंगे। कल भी उनका एक रोड शो मैसूरु में भी होगा।