मोदी ने देश की वायुसेना को बेचा : राहुल

राफेल मामले में फिर किया पीएम मोदी पर सीधा हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर राफेल को लेकर जबरदस्त हमला बोला है। राहुल ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में युवा कांग्रेस की इंकलाब रैली में मोदी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि ”राफेल में भ्रष्टाचार के जरिये उन्होंने देश की वायुसेना को बेचा है।”

राहुल ने कहा कि देश का चौकीदार मुझसे आंख से आंख नहीं मिला पा रहा है। उन्होंने यहां एक बार फिर से राफेल विमान सौदा में घोटाले का आरोप लगाया। ”राफेल मुद्दे पर अभी तक सरकार संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई है।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा – ”देश का चौकीदार मुझसे आंख से आंख नहीं मिला पा रहा है। राफेल पर हमने ३-४ सवाल पूछे…..कभी यूं देखें, कभी इधर देखे, कभी उधर देखें, कभी यहां देखे, आंख में आंख नहीं मिला पाया चौकीदार।”  उन्होंने कहा कि वह कल पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकरजी से मिले थे। ”पर्रिकरजी ने स्वयं कहा था कि डील बदलते समय पीएम ने देश के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था।”

उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री से लेकर रक्षा मंत्रालय के सभी लोगों को पीएम  मोदी ने राफेल के मामले में बाइपास किया है। राहुल ने कहा –  ”मोदीजी मैं समझता हूं कि आपको रात को नींद नहीं आ रही है।”

गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने सरकारी ढांचे को ध्वस्त करने का काम किया है। ”पूरा हिन्दुस्तान जानता है आपने देश की वायु सेना को बेचा है।”

उन्होंने आधी रात सीबीआई के निदेशक को हटाए जाने पर भी सवाल उठाया। ”पूरा देश जानता है कि आप मेहुल चौकसी को अपना भाई कहते हैं। आप नीरव मोदी को, अनिल अंबानी को अपना भाई कहते हैं।” राहुल ने जोर देकर कहा कि राफेल का सच ज़रूर सामने आएगा। इसमें भर्ष्टाचार करने वाले बेनकाब होंगे।