मेहरौली में टीचर ने पत्नी, ३ बच्चों की हत्या की

राजधानी दिल्ली के मेहरौली में शुक्रवार रात एक एक टीचर ने अपनी पत्नी और तीन अवैध बच्चों की हत्या कर दी है। ह्त्या का कारण अभी पता नहीं चला है। टीचर डिप्रेशन का मरीज बताया गया है हालांकि मेडिकल के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी। आरोपी ने ह्त्या का जिम्मा लेते हुए अंगरेजी और हिंदी में नोट भी लिखे हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टीचर ने इन चारों का गला रेत दिया और खुद को उसी घर में बंद कर लिया। पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। सुबह उसी जगह रहने वाली महिला की मां ने जब दरवाजे पर दस्तक दी तो घर को भीतर से बंद पाया जिसके बाद पड़ोसियों की मदद से घर का दरवाजा तोड़कर भीतर देखा कि चार जनों का गला रेत दिया गया है और टीचर भी वहीं बैठा है।
घटना महरौली इलाके के वार्ड २ की है जहाँ टीचर उपेंद्र शुक्ला तीन बच्चों और पत्नी के साथ रह रहा है। पूछताछ से सामने आया है कि शुक्ला ने शुक्रवार-शनिवार की  रात एक बजे पत्नी अर्चना और तीनों बच्चों की हत्या कर दी। तीन लोगों की पत्थर काटने वाली ग्रेंडर मशीन से जबकि १२ साल के मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है। उपेंद्र एक स्कूल में पढ़ाता है और वह कथित तौर पर डिप्रेशन में चल रहा था।