मुम्बई एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन बंद

भारी बारिश से शहर के कई इलाकों में पानी भरा

भारी बारिश के बाद एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार मुम्बई एयरपोर्ट विमानों के संचालन के लिए बंद कर दिया गया है। भारी बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है।
सुबह ही मुंबई में तेज बारिश शुरू हो गई जिसके चलते शहर के विभिन्‍न इलाकों में पानी भरना शुरू हो गया। ख़बरों के मुताबिक लालबाग,परेल, हिंदमाता, वर्ली और दादर में तेज़ बारिश हुई है। मौसम विभाग ने पहले ही भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था। बारिश के चलते शहरे के निचले इलाकों में पानी भर गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट को भी कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है। फिलहाल मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन पूरी तरह से बंद है। भारी बारिश के चलते देश के इस सबसे व्‍यस्‍त हवाई अड्डे पर उड़ानों की आवाजाही बंद की गई है। मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्‍ता के अनुसार भारी बारिश के चलते मुंबई एयरपोर्ट के संचालन में मुश्किल आ रही है इसके चलते उड़ानों को कुछ देर के लिए स्‍थगित कर दिया गया है।
बारिश के चलते मुंबई की सड़कें समंदर बनी हुई हैं। ट्रैफिक नियंत्रित करने के लिए बनाए गए अंडरपास में पानी भर गया है। लालबाग, परेल, हिंदमाता, वर्ली और दादर में भी तेज़ बारिश हुई है।