मुठभेड़ में ३ आतंकी ढेर, एक अधिकारी शहीद

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मौत के घात उतार दिया गया। इस अभियान में एक डीएसपी शहीद हो गए हैं। एक जवान को भी गोली लगी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तुरीगाम गांव को घेर लिया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के शहीद होने की खबर है जिनकी पहचान पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अमन ठाकुर के रूप में हुई है।

इस मुठभेड़ में एक जवान को गोली लगी है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। सेना और पुलिस ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के तुरिगाम इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. सेना के जवाबी कार्रवाई करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। मारे गये आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं। पुलवामा में  पिछले सोमवार एक मुठभेड़ में एक मेजर समेत सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे, जबकि सेना ने जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था।