मुंबई से गोवा जा रहे शिप में रेव पार्टी पर छापा; शाहरुख के बेटे सहित 8 लोगों से पूछताछ, ड्रग्स भी मिलीं

एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे जिस क्रूज (शिप) में चल रही रेव पार्टी पर छापा  मारा है, उसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन से भी पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक छापे में ड्रज्स भी मिले हैं। इस मामले में अभी तक 8  लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ चल रही है। यह घटना कल रात की है। क्रूज प्रबंधन ने सफाई दी है कि उन्होंने ‘फेस्टिव सीजन’ के आधार पर इन लोगों को पार्टी के लिए क्रूज में स्पेस किराए पर दिया था।

पता चला है कि शिप में 600 से ज्यादा लोग थे। इनमें से पार्टी से जुड़े में शामिल 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है। इनमें शाहरुख़ के बेटे आर्यन से भी पूछताछ की गयी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी सबसे पूछताछ कर रहे हैं। हिरासत में लिए लोगों में दिल्ली की दो महिलाएं भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक एनसीबी की छापेमारी के दौरान जहाज से कोकीन के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन ने दावा किया है कि पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया था। पार्टी में क्या होने वाला था इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। हालांकि, एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेट आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं, जिससे रेव पार्टी में आर्यन की भूमिका साफ हो सके।

बताया जा रहा है कि एनसीबी ने जब जहाज पर छापेमारी की तब उस पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे। पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी। एनसीबी की छापेमारी में रेव पार्टी से हिरासत में ली गई दोनों  महिलाएं दिल्ली की रहने वाली हैं। मुंबई स्थित एनसीबी ऑफिस में सभी से पूछताछ चल रही है।

एनसीबी ने पार्टी के आयोजक को समन भेजा है। उन्हें आज 11 बजे मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय में तलब किया गया। सात घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी को चार तरह के ड्रग्स कोकीन, हशीश, एमडीएमए और मेफेड्रीन बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। वह टीम के साथ यात्री के रूप में क्रूज पर सवार हुए और बीच समुद्र में पार्टी शुरू होते ही एनसीबी ने वहां रेड कर दी। आरोपियों को रंगे हाथों ही पकड़ लिया गया। शिप में छापेमारी के दौरान बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल थे।