मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज

मुंबई पुलिस ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ दुष्कर्म व धोखाधड़ी की शिकायत पर केस दर्ज किया है। 38 वर्षीय महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया। अ​भिनेता महाअक्षय ने हांटेड 3डी और लूट जैसी फिल्मों में काम किया है।
मुंबई पुलिस ने शनिवार को बताया कि महिला ने शिकायत में कहा है कि वह 2015 से 2018 तक महाअक्षय के साथ रिश्ते में थी और इस दौरान अभिनेता ने उससे शादी का वादा किया था। अपने रिश्ते के दौरान वह अंधेरी के आदर्श नगर में महाअक्षय के फ्लैट पर गई थी। वहां आरोपी ने उसे नशीला शीतल पेय पिलाया और जबरन संबंध बनाए। इतना ही नहीं, जब वह गर्भवती हो गई तो जबरन उसका गर्भपात भी कराया गया। 2018 में महाअक्षय ने शादी से इनकार कर दिया। इस दौरान जब महिला ने महाअक्षय से बात करनी चाही तो महाअक्षय की पत्नी योगिता बाली ने उसे धमकाया।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इसके बाद शिकायतकर्ता दिल्ली लौट गई और जून 2018 में बेगमपुर पुलिस स्टेशन में महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामले में दिल्ली की अदालत ने महाअक्षय और योगिता बाली को अग्रिम जमानत दे दी। मार्च, 2020 में दिल्ली हाईकोर्ट ने महिला को वहां शिकायत दर्ज कराने को कहा, जहां अपराध हुआ था। इसके बाद जुलाई में ओशिवारा थाने में शिकायत दी थी।