महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

भारतीय युवा कांग्रेस के तत्वावधान में आज सैकड़ों युवा कांग्रेस के नेताओं व छात्रों ने केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों व बढ़ती महंगाई पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुये भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष  बी वी श्रीनिवास ने कहा कि भाजपाई जीत के साथ मोदी द्वारा लाये गये महंगे दिन वापस आ गये है। उन्होंने कहा जो अभी तक महंगाई पर काबू था। वो पांच राज्यों के चुनाव के कारण था। जैसे ही भाजपा जीत कर आई है। वैसे ही उसने महंगाई शुरू कर दी है। जिससे जनता का जीना हराम कर दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि गैस सिलेंडर, पेट्रोल और डीजल के दामों में हर हाल में लूट बंद होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि देश वासी पहले ही कोरोना जैसी बीमारी से जूझ रहे थे। ऐसे में सरकार को राहत देनी चाहिए थी। लेकिन सरकार ने उल्टा राहत देने के बजाय महंगाई में धकेल दिया हैा।

श्रीनिवास ने कहा कि चुनाव जीवी सरकार का खेल जनता जान गई है। देश में महंगाई बेकाबू है। क्योंकि सरकार की मंशा और नीयत साफ नहीं है। सिर्फ चुनाव के दौरान जनता ही गरीबी बात करती है अन्यथा सरकार को महंगाई से कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने बताया कि अगर सरकार ने बढ़े हुए दामों को वापस नहीं लिया तो युवा कांग्रेस धरना प्रदर्शन कर विरोध करती रहेगी। उन्होंने कहा कि आज जनता चीख-चीख कर कह रही है। मुझे वहीं सस्ते -सच्चे दिन चाहिए न कि जुमलों वाले अच्छे दिन। श्रीनिवास ने कहा कि सरकार सत्ता के नशे में चूर है।सो अपनी मनमर्जी कर महंगाई कर जनता को लूट में लगी है। जिसका युवा कांग्रेस पुरजोर विरोध करती रहेगी।