मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार किया, ड्रग्स को लेकर आवास पर पड़ा था छापा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार शाम लम्बी पूछताछ के बाद जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। एनसीबी ने सुबह मुंबई  स्थित उनके आवास पर छापेमारी की। तलाशी लेने के बाद एनसीबी दोनों को साथ ले गयी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तलाशी के दौरान एनसीबी को भारती सिंह के आवास से  कम मात्रा में नशीला पदार्थ मिला।

सुबह एनसीबी भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया को अपने वाहन में ले गई थी जबकि भारती सिंह उनके पीछे अपनी लाल मर्सिडीज में एनसीबी दफ्तर गईं। इस समय भारती और हर्ष से एनसीबी दफ्तर में पूछताछ की गयी। अब भारती को बाकायदा गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी मुंबई ने कहा था कि दोनों को नशीले पदार्थ के बारे में पूछताछ के लिए लाया गया है।

ख़बरों के मुताबिक भारती सिंह का नाम एक ड्रग पैडलर से पूछताछ के दौरान सामने आया है। आज उनके घर की तलाशी में कम मात्रा में नशीला पदार्थ (कैनाबिस) बरामद हुआ है। एनसीबी ने मुंबई में अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा में आज छापेमारी की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से ‘थोड़ी मात्रा’ में मादक पदार्थ बरामद किया गया है। भारती सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया।