ममता का अमित शाह को करारा जवाब, कहा ‘यहां प्रचार के लिए आइए लेकिन धमकी देने की कोशिश मत करिए’

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी के बीच शब्दों की लड़ाई जारी है। अमित शाह ने गुरुवार को कूच बिहार में हुई रैली में राज्‍य की सीएम ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर निशाना साधा।  जिसका ममता बनर्जी ने करारा जवाब देते हुए कहा – ‘हम उनका स्‍वागत करते हैं लेकिन जो बात उन्‍होंने कही, उनकी बॉडी लेंग्‍वेज, मानसिकता और धमकी भरा व्‍यवहार उनकी पोजीशन के लिहाज से अनुकूल नहीं कहा जा सकता। उनहोने कहा आप मुझे ‘गाली’ तो दे सकते हैं, मेरी अनदेखी नहीं कर सकते।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ‘हर समय वे बंगाल को ‘गाली देते’ रहते हैं. यहां प्रचार के लिए आइए लेकिन मुझे धमकी देने की कोशिश मत करिए। मुझे आपसे कोई भय नहीं है. दीदी को कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता.’ ममता ने कहा, ‘मैं इसी भूमि पर जन्‍मी हूं, श्री रामकृष्‍ण और स्‍वामी विवेकानंद को मैंने पढ़ा हैं। आप मुझे धमकी नहीं दे सकते।

मैं ‘इस खेल’ के लिए तैयार हूं, देखना चाहती हूं कि आप कितने ‘गोल’ कर पाते हैं. यदि आपको विश्‍वास होता तो बेफिजूल की बात नहीं करते. यह बंगाल है आपकी गुंडागर्दी यहां नहीं चलने वाली।

इससे पहले अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘बंगाल में जय श्री राम बोलना आपने गुनाह कर दिया. बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो पाकिस्तान में बोला जाएगा। उनहोने कहा ममता दीदी को ये अपमान लगता है।