मनी लॉन्ड्रिंग मामला: जमानत याचिका मामले में सुनवाई के लिए जैकलीन फर्नांडिस पहुंचीं कोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रेगुलर जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में चल रही सुनवाई के लिए पहुंची है। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन रेगुलर जमानत याचिका पर सुनवाई जारी हैं। साथ ही कोर्ट में सुनवाई के दौरान पिंकी ईरानी भी पेश हुई है।

बता दें इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में कोर्ट ने जैकलीन को इंटरिम बेल दे दी थी। किंतु प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन की रेगुलर जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने जांच में कभी भी सहयोग नहीं किया और सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा किया।

ईडी ने यह भी मेंशन किया कि जैकलीन को सुकेश से मिलने के 10 दिनों के भीतर उसकी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में बता दिया गया था कि वह साधारण नहीं है, बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिनके पास काफी फाइनेंशियल रिसॉर्स हैं।

आपको बता दें, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में बंद हैं। सुकेश पर आरोप है कि उसके कई रसूखदार लोगों सहित अन्य कई लोगों के साथ ठगी की हैं। इस मामले में ईडी ने 17 अगस्त को चार्जशीट दाखिल की थी, जिसमें अभिनेत्री जैकलीन को भी 200 करोड़ के वसूली मामले में आरोपी पाया गया था। साथ ही इसमें कई गवाहों और सबूत को आधार बनाया गया था।