मनाली में विदेशी से गैंगरेप

हिमाचल के कुल्लू जिले के मनाली में एक विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज हुई  है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
विदेशी महिला ने मनाली के पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट्स दर्ज करवाई है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है हालांकि वो आरोपियों को नहीं पहचानती है। उसका मेडिकल करवाया जा रहा है।  कुल्लू की पुलिस प्रमुख शालिनी अग्निहोत्री के घटना की पुष्टि की है। विदेशी महिला ने आरोप लगाया है कि दो व्यक्तियों ने उससे दुष्कर्म किया। ”पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है”।  अग्निहोत्री के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है।
पीड़ित महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने मामने में पुलिस ने धारा ३४१, ३८२, ३२३, ५०४, ३७६ डी के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला के शिकायत के मुताबिक ओल्ड मनाली में गुरूवार रात  डिनर के बाद जब महिला लौट रही थी तो उस दौरान रास्ते में दो व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता आरोपियों को नहीं पहचानती और पुलिस ने मामले में टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। ”आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है”। यह पहली बार नहीं है जब कुल्लू/मनाली में इस तरह की घटना सामने आई है।