मध्य प्रदेश में चार साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद झाड़ियों में फेंका

मध्य प्रदेश के खंडवा में चार साल की बच्ची के साथ रेप कर उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया। मासूम बच्ची 16 घंटे बाद घर से करीब 2 किलोमीटर झाड़ियों में तड़पती हुई मिली।

बता दें सोमवार को 4 साल की बच्ची अपने घर से गायब हो गई थी। ये बच्ची दीपावली के मौके पर अपने बुआ के घर आई हुई थी। बच्ची की बुआ का परिवार खेतों में कटाई का काम करता है और खेत में ही झोपड़ी बनाकर रहता है।

बच्ची की बुआ के घर के पास में ही एक ढाबा है और ढाबे पर काम करने वाला राजकुमार पिछले कई दिनों से बच्ची को रोजाना मोबाइल दिखाता था। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया।

बच्ची के लापता होने पर उसके परिजनों ने उसे ढूंढने की पूरी कोशिश की परंतु जब वह नहीं मिली तब उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद खंडवा एसपी विवेक सिंह ने 200 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई और बच्ची को ढूंढने की पूरी कोशिश की गई। बच्ची के ना मिलने पर संदिग्ध आरोपी के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया गया, फिर उसे रात में पकड़ लिया गया।

आरोपी ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कबूल किया है कि उसने बच्ची के साथ रेप किया और उसे झाड़ियों में फेंक दिया। जब पुलिस वहां पहुंची तो बच्ची झाड़ियों में तड़प रही थी। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट थी। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया।

इस मामले में राज्य के मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।