भाजपा की कट्टरता देश को कमजोर कर रही, छवि को नुकसान पहुंचा रही: राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उसकी कट्टरता देश को भीतर से कमजोर कर रही है और वैश्विक स्तर पर भारत की छवि को इससे बड़ा नुकसान पहुंचा है।

पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा के दो नेताओं की टिप्पणी के बाद जैसी प्रतिक्रिया आई है और जिस तरह भारत को असहज स्थिति झेलनी पडी है, उसके बाद उसपर कांग्रेस हमलावर है।

अब एक ट्वीट करके राहुल गांधी ने कहा – ‘आंतरिक रूप से बंटवारा होने से भारत बाहरी रूप से कमजोर हो जाता है। भाजपा की शर्मनाक कट्टरता ने न केवल हमें अलग-थलग कर दिया है, बल्कि विश्व स्तर पर भारत की छवि को भी नुकसान पहुंचाया है।’

उधर एक फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्देपर भी निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश में आर्थिक मंदी स्पष्ट रूप से नजर आ रही है। सरकार पर नीतिगत दिवालियेपन का शिकार होने का आरोप लगाते ने कहा कि उसके पास इसका कोई जवाब नहीं है। उन्होंने यह दावा किया कि देश में आज प्रति व्यक्ति आय दो साल पहले की तुलना में भी कम हो गई है।

राहुल गांधी का ट्वीट
@RahulGandhi
Divided internally, India becomes weak externally. BJP’s shameful bigotry has not only isolated us, but also damaged India’s standing globally.