बॉलीवुड में कोरोना का खौफ, आमिर खान संक्रमित पाए गए

देशभर में पिछले साल जो लोग कोरोना वायरस संक्रमण से बचे रहे, वे अब दूसरी लहर में इसकी चपेट में लगातार आ रहे हैं। टीकाकरण के बावजूद संक्रमण में कोई कमी दर्ज नहीं की गई है। सबसे बुरी हालत महाराष्ट्र की है। यहां पर फिल्म और टीवी जगत की तमाम हस्तियां फिर से चपेट में आने लगी हैं। अब बॉलीवुड के आज के सबसे दिग्गज कलाकार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के आंकड़े चिंता का विषय हैं। बॉलीवुड हस्तियों को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के बाद अब तब कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी समेत तमाम दिग्गज संक्रमित हो गए हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के प्रवक्ता ने बताया कि आमिर खान कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें खुद को घर पर ही क्वारंटीन किया हुआ है और सरकार के सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं। वह पूरी तरह ठीक हैं। संदेश में कहा कि सभी लोग जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हों, वे अपनी जांच करवा लें और जरूरी सावधानी बरतें। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया।

हाल ही में सोशल मीडिया को अलविदा कह चुके आमिर खान ने लिखा था कि दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतने प्यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका दिल से शुक्रिया। मेरा दिल भर आया है। दूसरी खबर ये है, कि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट होगा। हालांकि मैं इस माध्यम पर वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला कर लिया है।