बुलंदशहर में दसवीं के छात्र ने सहपाठी को मारी गोली, मौत

कोरोना काल में लोगों की जिंदगी जीने और पढ़ाई का तरीका तो बदल ही गया है, तो लोगों में गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। किशोरों में भी इसका असर देखने को मिला है। यूपी के एनसीआर से सटे बुलंशहर में कोतवाली शिकारपुर क्षेत्र स्थित एक स्कूल में वीरवार सुबह हुई सनसनी वारदात से हड़कंप मच गया। कक्षा में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में दसवीं के एक छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से साथी छात्र पर गोली दाग दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

शिकारपुर स्थित सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र टार्जन (15) पुत्र रवि निवासी गांव आचर कला का दसवीं कक्षा के ही छात्र से सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया था। आरोप है कि छात्र चाचा की पिस्टल बैग में रखकर लेकर आया था और उसने पिस्टल से क्लास में छात्र टार्जन को दो गोलियां मारीं। एक गोली सीने में और दूसरी गोली उसके सिर में लगी। टार्जन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गोलियां की गूज और हत्या के बाद स्कूल में दहशत फैल गई। स्कूल प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए छुट्टी घोषित कर दी। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की सूचना पाकर शिकारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र को दबोच लिया गया है। उसके पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली है।