बागी विधायक 2 हफ्ते से होटल में, इधर बेटी ने कर ली खुदकुशी

मध्य प्रदेश में विधानसभा में जहां 22 अपने ही विधायकों के बागी हो जाने से कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है, इसलिए सरकार जाना तय है।  वहीं बागियों के कथित बंधक बनाए जाने के ‘साइड इफेक्ट’ भी दिखने शुरू हो गए हैं।
बागियों की फिलहाल सदस्यता तो चली ही गई है। उनके परिजन भी परेशान हैं। इन्हीं 22 बागी कांग्रेस के विधायकों में से एक सुरेश धाकड़ की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया गया कि धाकड़ की बेटी ने शुक्रवार को अपनी ससुराल में फांसी लगाई।
बेटी के खुदकुशी किये जाने के बाद कांग्रेस के मंत्री पीसी शर्मा ने मामले को लेकर भाजपा पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि यह खुलासा किया जाएगा कि कैसे पोहरी विधायक सुरेश धाकड़ की बेटी ने शिवपुरी में आत्महत्या की है। इसकी पड़ताल की जाएगी कि कैसे कुरवाई विधायक को उनके भतीजे की मृत्यु होने जाने पर भी अंतिम सनकर में जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। यह भाजपा की सत्ता की भूख की इंतहा है।
बता दें कि धाकड़ ने बंगलूरू से 6 मंत्रियों के अलावा 15 अन्य विधायकों के साथ अपना इस्तीफा भेजा था, जिसे वीरवार देर रात ही विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने स्वीकार किया था।