बच्ची के साथ फोटो में राहुल ने लिखा – मैं इस तरह के पलों के लिए एक हजार मील भी चल सकता हूं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर दक्षिण में मिल रहे समर्थन से खुश दीखते हैं। उनकी यात्रा मिलने के फोटो भी सोशल मीडिया पर साझे किये जाते हैं, लेकिन अब राहुल गांधी ने ट्वीटर पर खुद एक पोस्ट साझा की है जिसमें वे एक बच्ची को उठाए हैं और लिखा है – ‘मैं इस तरह के पलों के लिए एक हजार मील भी चल सकता हूं।’

ख़बरों के मुताबिक राहुल के नेतृत्व में चल रही इस पदयात्रा को दक्षिण में जैसा समर्थन मिल रहा है उससे पार्टी में उत्साह में है। खुद राहुल गांधी यात्रा के दौरान लोगों से मिल रहे हैं। इनमें बच्चे भी शामिल हैं।

अब गुरुवार को राहुल ने ट्वीटर पर जो पोस्ट साझा की है उसमें वे एक बच्ची को उठाए हैं और बहुत सुकून भरे चेहरे से देख रहे हैं। बच्ची भी मुस्कुराती हुई दिख रही है। पोस्ट को जो कैपशन राहुल ने दी है उसमें लिखा है कि वे इस तरह के पलों के लिए एक हजार मील भी चल सकते हैं।

हाल में राहुल की ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। इससे पहले एक और बच्ची की फोटो वायरल हुई जिसमें एक लड़की राहुल गांधी से मिलते हुए भावुक हो जाती है और रोने लगती है।

कांग्रेस के भारत जोड़ो ट्विटर हैंडल पर भी ऐसे वीडियो पोस्ट किये जा रहे हैं। इनमें से एक पर लिखा है – ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। केवल प्यार…’ एक अन्य वायरल पोस्ट में राहुल केरल में स्कूली छात्राओं के एक समूह कोरियाई पॉप, या के-पॉप, और वैश्विक सनसनी बीटीएस से मिलते हैं।

राहुल गांधी ने इस मुलाकात का वीडियो ट्वीट किया और स्कूली छात्राओं के साथ अपनी बातचीत भी साझा किया। उन्होंने लिखा – ‘इन अविश्वसनीय लड़कियों के साथ एक सुखद बातचीत जो केरल की बीटीएस सेना हैं !’ राहुल इस यात्रा के दौरान अपने लोकसभा हलके वायनाड भी पहुंचे हैं।

राहुल का ट्वीट -@RahulGandhi I could walk a thousand miles for a moment like this.❤️