फिल्म पीएम मोदी का फस्र्ट पोस्टर लुक रिलीज़, मोदी की भूमिका में विवेक ओबरॉय।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म पीएम मोदी का फस्र्ट  पोस्टर लुक जारी किया । इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबेरॉय हैं हालांकि इस भूमिका के लिए परेश रावल के नाम की चर्चा थी और परेश रावल मैं स्वयं भी एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार भी किया था।

इस फिल्म के निर्देशक हैं उमंग कुमार। उमंग कुमार को बायोपिक के लिए जाना जाता है इससे पहले उन्होंने सरबजीत और मैरी कॉम पर भी फिल्म बनाई है। फिल्म जल्दी फ्लोर पर जाएगी विवेक ओबरॉय अपने इस रोल से खासे उत्साहित नजऱ आते हैं। उनका कहना है कि यह उनकी खुश किस्मती है कि उन्हें एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने का मौका मिला है जिन्होंने विश्व में अपने देश का नाम ऊंचा किया है और वह विश्व में एक ताकतवर शक्ति के तौर पर उभरे हैं।

चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह फिल्म एक ऐतिहासिक फिल्म है जो विश्व के एक बड़े लीडर की जीवनी पर आधारित जो भारत में जन्में हैं और जो सही तौर पर ‘राजयोगी’ हैं।

इस फिल्म का अनाउंसमेंट ऐसे समय में हुआ है जब  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह  पर आधारित फिल्म ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज होने वाली है और विवादों के घेरे में है । जब पीएम मोदी रिलीज होगी 2019 में ,तब लोकसभा के चुनाव होने जा रहे होंगे । ऐसे में यह  महत्वपूर्ण होगा  कि उस दौरान इस फिल्म पर मोदी की प्रमोशनल फिल्म का  ठप्पा न लग जाए।