फाइव स्टार होटल में पूर्व सांसद के बेटे की गुंडागर्दी

सोनिया गांधी के दामाद रावर्ट घटना के विरोध में सामने आये

दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में उत्तर प्रदेश के एक पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय के खुलेआम पिस्तौल दिखाकर एक जोड़े को धमकाने और कथित तौर पर गालियां देने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और उसने इस युवक की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की हैं। दिलचस्प बात यह है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रावर्ट वाड्रा इस घटना को लेकर सामने आये हैं और पुष्टि की है कि जिस होटल में यह घटना हुई वे दिन में अपनी माता और बेटी के साथ उस होटल में मौजूद थे।

वाड्रा ने निजी टीवी चैनल एवीपी न्यूज़ की ऐंकर के सवाल के जवाब में इस घटना को बहुत चिंताजनक बताया और कहा कि देश के एक आम नागरिक के नाते वे इस घटना से बहुत चिंतित हैं। उन्होंने टीवी चैनल से कहा कि हम सब आम नागरिकों को इस तरह की घटनाओं के खिलाफ सामने आना चाहिए। वाड्रा ने कहा कि आरोपी के हाथ में हथियार था ऐसे में वहां कोइ भी घटना हो सकती थी।

इस बीच पुलिस ने आशीष पांडेय को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमों का गठन किया है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक आशीष बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शनिवार की है।वीडियो में होटल के प्रांगण में आशीष हाथ में गन पकडे दीखता है और एक जोड़े से उसकी बहस हो रही है। नजदीक ही एक कार खड़ी है जो कथित रूप से आशीष की बताई गयी है जिसमें कुछ लड़कियां भी हैं।  मामला सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद दिल्ली के आरकेपुरम पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। होटल के असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए लखनऊ भी गई है।