प्रियंका गांधी की सुरक्षा में हुई थी बड़ी चूक !

बिना इजाजत कार सहित घर में घुस आये थे सात लोग

गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लेने की वजह से जहाँ राजनीतिक हलकों और लोक सभा में भी कांग्रेस विरोध के स्वर उठा रही है वहीं खबर है कि एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी। घटना के मुताबिक एक वाहन बिना अनुमति उनके आवास में प्रवेश कर गया था और कुछ लोगों ने उन्हें सेल्फी का आग्रह किया था। इसकी शिकायत सीआरपीएफ से की गयी है।

यह घटना २५ नवम्बर की है। कुछ लोगों ने न सिर्फ बिना अनुमति प्रियंका गांधी के घर में प्रवेश किया बल्कि उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश भी की। एक सप्ताह पहले बिना किसी अपॉइंटमेंट के सेल्‍फी लेने के लिए गाड़ी सवार अज्ञात व्यक्तियों ने उनके आवास में प्रवेश कर लिया था। यह घटना लोधी एस्टेट स्थित प्रियंका गांधी वाड्रा के घर में २५ नवंबर के है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उस दिन एक कार ने उनके हर में प्रवेश कर लिया था। सुरक्षा में  इसे एक बड़ी चूक के रूप में देखा जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन महिलाएं और इतने ही पुरुष एक बच्चे के साथ प्रियंका गांधी के आवास के भीतर बिना परमिशन उसने में सफल हो गए थे। इन लोगों का दावा था कि ”वे प्रियंका गांधी के प्रशंसक” हैं, उनसे मिलने और उनके साथ सेल्फी लेने आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक यह मामला सीआरपीएफ के समक्ष उठाया गया है। यह घटना तब घाटी है जब केंद्र सरकार ने गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा हटा कर उन्हें सीआरपीएफ की ”जेड प्लस” सुरक्षा दी है।