पीएम मोदी के खिलाफ फर्जी ट्वीट के मामले में टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले फिर गिरफ्तार

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता साकेत गोखले को मोरबी पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया हैं। गोखले को जमानत मिलने के कुछ घंटों के बाद ही गिरफ्तार कर गुजरात मे मोरबी ले जाया गया हैं।

टीएमसी नेताओं का एक दल गोखले के समर्थन में मोरबी जा रहा हैं। साकेत गोखले के समर्थन में मोरबी जाने वाले नेताओं में डोला सेन, खलीलुर रहमान, असित कुमार, डॉ शांतनु सेन और सुनील कुमार मंडल शामिल हैं।

वहीं डेरेक ओ ब्रायन ने आरोप लगाते हुए कहा कि साकेत गोखले को बिना किसी नोटिस या वारंट के गिरफ्तार किया गया हैं उन्हें मंगलवार को भी पीएम मोदी के खिलाफ एक फर्जी ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर कहा कि, “SHOCKER #Break @SaketGokhale @AITCofficial जमानत मिलने के बाद भी गुजरात पुलिस द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा हैं। 8 दिसंबर को रात 8.45 बजे फिर से गिरफ्तार किया गया। जब वह अहमदाबाद में साइबर पुलिस थाने से निकल रहा था, पुलिस टीम बिना नोटिस/वारंट के उसे गिरफ्तार कर रही है और उसे अज्ञात स्थान पर ले जा रही है। निंदनीय ”

बता दें, गुजरात पुलिस ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस के नेता साकेत गोखले ने जाली दस्तावेजों में आरोप लगाया कि पुल हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा पर 30 करोड़ रुपये खर्च किए गए। गोखले को गुरुवार की रात जयपुर से पीएम मोदी की यात्रा पर किए गए एक ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया था। जिसमें कहा गया था कि, “आरटीआर्इ से पता चला है कि पीएम की मोरबी यात्रा में 30 करोड़ रुपये खर्च हुए”, इसे सरकार की तथ्य-जांच इकाई द्वारा फर्जी के रूप में चिन्हित किया गया था।