पत्नी को ईडी का समन तो राउत बोले-मेरे पास भाजपा की फाइल, 121 लोगों के नाम शामिल

शिवसेना सांसद राउत की पत्नी को केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय  (ईडी) का फिर समन जारी हुआ तो उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास भाजपा की एक फाइल है, जिसमें 121 लोगों के नाम हैं। और जल्द ही इस फाइल को ईडी को सौंप दूंगा।
महाराष्ट्र के चर्चित पीएमसी बैंक धोखाधड़ी मामले में संजय राउत की पत्नी को पूछताछ के लिए दोबारा समन जारी किया गया है। समन जारी होने के अगले दिन सोमवार को राउत ने कहा कि ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियां ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं रह गई हैं, क्योंकि उनका इस्तेमाल राजनीति के खेल में हो रहा है।
राउत ने कहा कि राजनीति की जंग आमने-सामने होनी चाहिए। उन्होंने कहा, मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की है और शिवसेना अपनी तरीके से उन्हें सही समय पर जवाब देगी।
राउत बोले, ईडी, सीबीआई या आयकर विभाग की महत्ता दिन ब दिन  घट रही है। पहले ये एजेंसियां जब कोई कार्रवाई करती थीं, तो माना जाता था कि कुछ गंभीर होगा, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से ऐसा लगता है कि जब एक राजनीतिक दल अपना गुस्सा निकाल रहा हो, तभी एजेंसी का कार्रवाई होती है।
शिवसेना सांसद राउत ने दावा किया कि भाजपा के मेरे पास इतने नेता के नाम हैं कि  ईडी को पांच साल तक काम करना पड़ेगा। राउत की पत्नी वर्षा राउत को 29 दिसंबर को ईडी के मुंबई दफ्तर में बुलाया है।  ईडी वर्षा राउत और प्रवीण राउत के बीच हुए कथित वित्तीय लेनदेन की जांच कर रही है। वर्षा स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर वह दो समन को टाल चुकी हैं।