निकाह के बाद फिर चर्चा में सना खान

ग्लैमर दुनिया को अलविदा कह चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान अब  मुफ्ती से निकाह करके फिर से चर्चा में हैं। सना ने रविवार को अपनी शादी की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर कर निकाह से जुड़ी धार्मिक बातें भी कही हैं। सना ने फोटो में लाल रंग का लहंगा पहन रखा है, जिसमें दुल्हन लग रही हैं। उनके साथ शौहर मुफ्ती अनस सैयद भी हैं। मुफ्ती अनस गुजरात में सूरत के रहने वाले हैं।

इससे पहले, शनिवार को दोनों की शादी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सना और उनके पति दोनों व्हाइट पोशाक में नजर आए थे। दोनों की शादी 20 नवंबर को सूरत में परिजनों की मौजूदगी में बेहद सादगी से हुई थी। लाल रंग के जोड़े में दिख रहीं दुल्हन के लिबास में बैठीं सना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के वास्ते शादी कर ली, इस दुनिया में। ऊपर वाला हमें साथ रखें और जन्नत में भी साथ रखे।

बता दें, सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर सना के 36 लाख फॉलोअर हैं। अब वह ऐसे लिबास ही पहनती हैं, जिससे पूरा बदन ढका रहे। इसके अलावा धर्म की ओर झुकाव बढ़ गया है। उन्होंने ग्लैमर से जुड़े वीडियो और फोटो पहले ही डिलीट कर दिए थे।