नवजोत सिंह सिद्धू ने दिए ‘आप’ में जाने के संकेत

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जद्दोजहद शुरू हो चुकी है। पंजाब कांग्रेस में कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद छिपा नहीं है। कांग्रेस आलाकमान भी अभी निर्णायक नतीजे पर नहीं पहुंच सका है। इस बीच, आम आदमी पार्टी की तरह सिद्धू ने भी बिजली को मुद्दा बनाया। इस बीच, अब सिद्धू के ताजा ट्वीट ने इशारा कर दिया है कि वो आम आदमी पार्टी में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।
पंजाब के सीएमर के खिलाफ खुलकर हमला करने वाले कांग्रेस के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (आव) की तारीफ करते हुए अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। महज तीन दिन पहले आम आदमी पार्टी के खिलाफ सिद्धू हमला बोलकर कहा था कि दिल्ली सरकार पंजाब में थर्मल प्लांट बंद कराना चाहती है। अगर ऐसा हो जाता तो इससे पंजाबियों को बिजली संकट होने के साथ ही किसानों की फसल की बर्बादी होगी

अब कैप्टन को घेरने वाले सिद्धू ने आप की तारीफ की है। सिद्धू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि पंजाब में विपक्षी पार्टी आप हमेशा मेरे विजन और काम को पहचाना है। 2017 में बेअदबी, ड्रग्स, किसान और भ्रष्टाचयार के मुद्दे हों या अब राज्य का मौजूदा बिजली संकट हो, इन सबमें या फिर अब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं। वो जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

सिद्धू ने ट्वीट के साथ एक पुराना न्यूज वीडियो भी लगाया है। जिसमें उनके राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद पंजाब में आप की ओर से उनके लिए माहौल बनाने की बात कही गई है। वीडियो में आप नेता संजय सिंह उनकी तारीफ कर रहे हैं। संजय सिंह कहते हैं कि वो सिद्धू के इस साहसिक कदम और बहादुरी भरे फैसले का स्वागत करते हैं। सिद्धू और उनकी पत्नी अकाली दल के भ्रष्टाचार, ड्रग माफिया, किसानों की बदहाली के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। इसी वीडियों में पंजाब आप के अध्यक्ष भगवंत मान सिद्धू की तारीफ कर रहे हैं। वे कहते हैं कि कोई भी व्यक्ति अपने रोल मॉडल से बड़ा नहीं हो सकता। अगर सिद्धू पार्टी में आते हैं तो मैं सबसे पहला व्यक्ति होऊंगा, जो उनका स्वागत करूंगा।