नये साल 2021 में जमकर मनाया जश्न , गो कोरोना का गाना गाकर जमकर झूमे लोग

नये वर्ष के अवसर पर आज दिल्ली में लोगों ने अपने परिजनों के साथ जमकर खरीददारी  की और होटलों में जाकर नये साल का जश्न भी मनाया। दिल्ली के कनाँट लेस के साथ-साथ लाल किला और कुतुबमीनार सहित अन्य मालों में लोगों के खिले चेहरे नये उत्साह के साथ देखने को मिले।

कोरोना के कारण संपूर्ण लाँक डाउन के कारण लोगों का आना-जाना कम हो गया था। लेकिन दिल्ली में नये साल में गो कोरोना के नारे के साथ जश्न मनाते हुये कहा कि, कोरोना अब भारत में नहीं रहेगा। तहलका संवाददाता को कनाँट पलेस में अपने परिवार साथ प्रताप मुंजाल ने बताया कि मार्च माह के अंतिम सप्ताह में जब लाँकडाउन लगा था तब से अब तक वे अपने परिवार के साथ घर से नहीं निकले थे। लेकिन 2020 के साल को परेशान करने वाला बीमारी फैलाने वाला साल मानकर उसकी पुरानी यादों को भुलाकर नया साल का अब 2021 का नये तरीके स्वागत किया।

लालकिला में बच्चों के खिलौने बेचने वाले रवीन्द्र सलूजा ने बताया कि 2021 के पहले दिन लोगो के घरों से निकलने और जमकर खरीददारी होने पर उन्हे बढ़ी खुशी हो रही है। कि ये 2021 का साल स्वास्थ्य वर्धक होगा। लोगो को रोजगार मिलेगे। दिल्ली में लोगों ने अपने परिजनों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क पहनकर नये साल का जश्न मनाया और गो कोरोना के नाम पर गाना गाकर जमकर झूमें।