दिल्ली में ये नेता पहुंचे वोट मांगने और मिल गया शादी का प्रस्ताव

दिल्ली में चुनाव आखिरी दौर पर पहुंच गया है। अब उम्मीदवार हर वो हथकंडा अपना रहे हैं, जिससे उनकी जीत को सुनिश्चित किया जा सके। पर अगर कहीं कोई मांगने जाए वोट और उसे शादी का ऑफर मिल जाए तो क्या कहने। जी हां ऐसा ही नजारा राजधानी मेें चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिला।

चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के साथ सेल्फी लेने लगी। राजिंदर नगर से चुनाव लड़ रहे आप के राघव चड्ढा को उस महिला ने बताया कि वह उसकी बहुत बड़ी फैन है। वह सिर्फ प्रशंसक ही नहीं है, बल्कि अपने विधायक से ज्यादा राघव को दूल्हे के रूप में देखने के लिए उतावली है। उसने शादी करने का प्रस्ताव भी सामने रख दिया।

पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट 31 वर्षीय राघव चड्ढा दिखने में युवा हैं साथ ही स्लिम फिट बॉडी भी है। इसके अलावा उनका बोलने का अंदाज भी हर एक को अपनी ओर खींच लेता है। प्रत्याशी चड्ढा की टीम की मानें तो सोशल मीडिया पर चुनावी गतिविधियों को लेकर उनकी सक्रियता बढ़ी है साथ ही इस तरह के प्रस्ताव भी कई सामने आए हैं।

टीम से जुड़े एक सदस्य ने बताया कि पिछले एक पखवाड़े में सोशल मीडिया पर 12 लोगों ने उनके समक्ष शादी करने का प्रस्ताव रखा है। इतना ही नहीं पिछले दिनों तो एक युवती ने राघव चड्ढा को ट्विटर पर टैग करके शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर चड्ढा ने भी मजाकिया लहजे में कहा कि फिलहाल देश की अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, ऐसे में विवाह करने का यह उचित समय नहीं है।  इंस्टाग्राम पर भी चड्ढा के प्रशंसकों के संदेशों की भरमार है। वे इस पर ज्यादा ध्यान तो नहीं देते, पर वोट जरूर करने को कहते हैं।