दिल्ली में मुठभेड़ के बाद बब्बर खालसा के 2 आतंकी गिरफ्तार

दिल्ली में आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल के दो आतंकवादियों को पकड़ा गया है। उन्हें एक मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया और उनके पास से गोलाबारूद भी बरामद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ उत्‍तर-पश्चिमी दिल्‍ली में हुई। हालांकि, इन दोनों को ज़िंदा पकड़ लिया गया। आतंकियों की पहचान भूपेंदर सिंह उर्फ़ दिलाबर सिंह और कुलवंत सिंह के तौर पर हुई है। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

यह दोनों आतंकी पंजाब के लुधियाना के रहने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आतंकी पंजाब में कई संगीन वारदातों में ”वॉन्टेड” रहे हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज मुठभेड़ के बाद इन दोनों को पकड़ा। पहले यह खबर भी थी कि मुठभेड़ के दौरान गोलीबारी भी हुई है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि उसने भूपेंदर ऊर्फ दिलावर सिंह निवासी लुधियाना और कुलवंत सिंह निवासी लुधियाना को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बता दें बाबर खालसा इंटरनेशनल खालिस्तान समर्थक आतंकी संगठन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद मिला है। इनमें छह पिस्टल और गोलियां भी शामिल हैं।