दिल्ली में बारिश से यातायात बाधित लोगों को करना पड़ा मुसीबत का सामना

दिल्ली में रविवार की सुबह से सोमवार की सुबह तक हुई बारिश से एक ओर तो दिल्ली में सर्दी ने दस्तक दें दी है। वहीं बारिश से दिल्ली में जगह-जगह जल भराव के चलते लोगों को आने-जाने में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली की रिंग रोड़ से लेकर अन्य प्रमुख मार्गो पर ट्रैफिक जाम के चलते कर्मचारी समय पर आँफिस नही पहुंच सके ।

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में  अगले 24 घंटे तक रूक-रूक बारिश होने की संभावना है। अक्तूबर महीने की बारिश के चलते इस साल अक्तूबर महीने के अंत तक सर्दी पड़ने लगेंगी।

दिल्ली में बारिश के कारण दिल्ली गेट के पास नई दिल्ली रेलवे स्टेशन मार्ग पर कई वाहनों के खराब होने के कारण इस मार्ग पर यातायात भी काफी समय तक बाधित रहा है।

ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों का आरोप है कि दिल्ली में राजनीति के नाम पर आरोप-प्रत्यारोप के अलावा कुछ नहीं होता है। सड़कों और नालों की सफाई समय पर नहीं होती है। जिसके कारण सड़को पर जलभराव की समस्या बढ़ जाती है। जिसके कारण यातायात बाधित होता है। जो लोगों के लिये मुसीबत का कारण बनता है।

दिल्ली में जल भराव के कारण एक ओर तो लोगों को आने – जाने में दिक्कत हो रही है वही दुसरी तरफ मौसमी बीमारियों का प्रकोप भी बढ़ रहा है। ऐसे में ये बारिश कहीं अन्य बीमारियों का कारण ना बन जाये।