दिल्ली में न्यूज़ एंकर फांसी के फंदे से लटकी मिली

देश की राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन के बाद बेरोज़गारी के साइड इफेक्ट नज़र आने लगे हैं। हर फील्ड से लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है या फिर उनकी सैलरी में कटौती कर दी गई है। काम का बोझ भी बढ़ा दिया गया है, भले ही वर्क फ्रॉम होम ही क्यों न कर रहे हों।
टीवी न्यूज़ एंकर प्रियंका जुनेजा ने शुक्रवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इस घटना के बाद से पूरी मीडिया इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है। जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परिजन समेत उनके साथी भी समझ ही नहीं पा रहे कि यह सुसाइड क्यों किया गया? क्या वजह थी?
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पुलिस को प्रियंका जुनेजा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जिससे यह साबित हो सके कि यह आत्महत्या है? अब यह मामला और पेचीदा हो गया है। हालांकि पुलिस ने परिजनों व रिश्तेदारों, दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी है।
मामला पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके का है। यहीं प्रियंका जुनेजा रहा करती थीं, बता दें कि प्रियंका कई चैनल में काम कर चुकी हैं। बताया गया है कि मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर थीं। फिलवक्त वह काम और भविष्य को लेकर परेशान थीं। आखिरी एफबी पोस्ट जुनेजा ने मध्य जून में पोस्ट की थी। लॉकडाउन बहुतों को परर्षण कर दिया है, पर आत्महत्य या खुद को नुकसान पहुंचा कोई हल नहीं है। बल्कि इससे परिजनों समेत कइयों को तकलीफ होती है।
शुरुआती जांच में पता चला है प्रियंका अपनी नौकरी को लेकर काफी परेशान थी। वहीं पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया है, दोषियों पर सख्त कार्यवाई का आश्वासन दिया है. वहीं प्रियंका जुनेजा की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्दांजलि अर्पित कर रहे हैं।