तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ साथी छात्र से मारपीट पर हुआ मामला दर्ज

हैदराबाद में तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष के बेटे पर कॉलेज में एक छात्र को पीटने का आरोप लगा है। पिटाई करने का उसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह घटना हैदराबाद के एक निजी कॉलेज की है जहाँ भाजपा नेता संजय कुमार के बेटे भागीरथ साई ने इसी कॉलेज के अपने सहयोगी छात्र के मारपीट की। कथित मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद महिंद्रा विश्वविद्यालय के प्रशासन ने एक शिकायत की जिसके आधार पर भागीरथ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

वायरल वीडियो में भागीरथ, कॉलेज परिसर में दूसरे छात्र श्रीराम को बार-बार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। भागीरथ का दोस्त भी छात्र के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। एक अन्य वीडियो में भागीरथ और पांच-छह अन्य छात्र श्रीराम को उसके छात्रावास के कमरे में गाली देते और पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में दोस्तों से घिरा हुआ भागीरथ श्रीराम के चेहरे पर मुक्के मारते हुए दिखाई देता है। बाद में अन्य लोगों ने भी छात्र के साथ मारपीट की। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि भागीरथ का दावा है कि श्रीराम ने उसके सहपाठी साथी की बहन के साथ दुर्व्यवहार किया था।

देर शाम बंदी संजय कुमार के कार्यालय ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें श्रीराम कबूल करते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने लड़की के साथ गलत व्यवहार किया था, इसलिए उन्हें भागीरथ और कुछ अन्य छात्रों ने पीटा था।