ड्रग्स मामले में रिया, शौविक सहित छह की जमानत याचिका खारिज

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स मामले में अन्य सभी छः आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज हो गयी है। रिया इस समय में भयकाला जेल में हैं और फिलहाल उन्हें वहीं रहना होगा। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स के एक मामले में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था। आज रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका विशेष अदालत ने खारिज कर दी है। रिया के वकीलों ने कहा है कि वो इस फैसले के खिलाफ शनिवार को हाई कोर्ट में दस्तक देंगे।

याद रहें रिया और शौविक को मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने गुरुवार को जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया था। बता दें  इस मामले में जब्त की गई प्रतिबंधित मादक पदार्थों की मात्रा कम थी लेकिन यह वाणिज्यिक मात्रा थी और 1,85,200 रुपये की थी। विशेष न्यायाधीश जीबी गुराव ने गुरुवार को चक्रवर्ती भाई-बहन के वकील और मामले में विशेष सरकारी अभियोजक की दलीलों को सुना था। मामले में चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाओं की भी न्यायाधीश ने सुनवाई की। अदालत ने कहा था कि वह शुक्रवार को जमानत याचिकाओं पर अपना आदेश पारित करेगी।

इस मामले में सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने कहा कि एनसीबी ने सभी आरोपियों की याचिकाओं का विरोध किया। जमानत याचिकाओं पर अपने जवाब में दाखिल किये गये हफलनामे में एनसीबी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के लिए मादक पदार्थों की व्यवस्था करते थे और उसके पैसे देते थे। याद रहे सह आरोपी दीपेश सावंत ने अपने बयान में कहा था कि वह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के निर्देश पर मादक पदार्थ खरीदा करता था।